Monday, September 24, 2018 09:08 AM

रोहतक पहुंचे गोल्डन ब्वॉय अमित का जोरदार स्वागत

भाजपा सांसद ने की हुड्डा की खेल नीति की तारीफ

रोहतक (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जकार्ता में आयोजित 18वें एशियन गेम्स में मेडल जीतकर लौटे भारतीय बॉक्सर अमित पंघाल का रोहतक पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ। यहां अमित पंघाल को गाड़ी में बैठाकर गांव मायना लाया गया। गांववालों व रोहतक वासियों ने अमित को आशीर्वाद दिया। इस दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा और भाजपा सांसद धर्मबीर भी पहुंचे। गांव मायना में आयोजित किए गए कार्यक्रम में सांसद दीपेंद्र हुड्डा और बीजेपी के सांसद धर्मबीर भी पहुंचे। यहां कार्यक्रम में बोलते हुए धर्मबीर ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा की खेल नीति की तारीफ की।

उन्होंने कहा कि हुड्डा के समय मेडल जीतने वाले खिलाड़ी के गांव को आदर्श गांव घोषित किया जाता था। भाजपा सरकार को यह नीति नहीं तोडऩी चाहिए थी। इससे आगे चलकर खिलाडिय़ों को फायदा मिलता है और नए खिलाड़ी प्रोत्साहित होते हैं। मंच से बोलते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने धर्मबीर की बात का समर्थन किया और कहा कि बीजेपी सरकार खिलाड़ी के गांव को आदर्श गांव घोषित कर हुड्डा सरकार की खेल नीति को लागू करे। नहीं तो जनता के आशीर्वाद से हम आएंगे और इसे पूरा करने का काम करेंगे। 

जाट कॉलेज में भी हुआ स्वागत अखिल भारतीय जाट सूरमा स्मारक महाविद्यालय के शिक्षकों व विद्यार्थियों द्वारा बॉक्सिंग खिलाड़ी अमित पंघाल का स्वागत किया। अमित ने इस कॉलेज से बीए की परीक्षा पास की थी। प्राचार्या डॉ. संगीता दलाल, स्टॉफ सदस्यों व विद्यार्थियों ने फूल-मालाएं पहनाकर अमित का अभिनंदन किया।


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।