+

उन्नाव के ट्रैफिक पुलिस कर्मी को सम्मान और पदोन्नति दीजिए : प्रो. चावला

अमृतसर/दीपक मेहरा पूर्व मंत्री प्रो. लक्ष्मीकांता चावला ने जारी एक पै्रस बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से यह निवेदन है कि जिस ट्रैफिक पुलिस कर्म

अमृतसर/दीपक मेहरा
पूर्व मंत्री प्रो. लक्ष्मीकांता चावला ने जारी एक पै्रस बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से यह निवेदन है कि जिस ट्रैफिक पुलिस कर्मी माधव को उन्नाव भगवंत नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक आशुतोष शुल्का के रिश्तेदारों संदीप पांडे आदि ने अपनी ड्यूटी ठीक से करने के लिए अपमानित किया, घसीटकर थाने ले गए और अफसोस यह है कि थाने में भी वे गाली-गलौज करते रहे और पुलिस अधिकारी ने अपने कर्मचारी का बिल्कुल बचाव नहीं किया।
प्रो. चावला ने कहा कि जिस तरह पुलिस अधिकारी फूट-फूट कर रोया, उसे पूरे देश और शायद पूरी दुनिया ने देखा होगा। एक कत्र्तव्यनिष्ठ कर्मचारी का यह अपमान हम सबको आहत करने वाला है। अगर चाहते हैं कि पुलिस तथा अन्य सभी विभागों के कर्मचारी अपनी ड्यूटी पूरी करें तो उन्हें राजनेताओं द्वारा शोषित किए जाने से बचाइए अन्यथा यह आदेश दे दीजिए कि जो भी सत्तापति करें उन्हें कोई न रोके न चालान करे। आखिर विधायक रिश्तेदार को क्या अधिकार है कि वे हूटर बजाते हुए मार्केट में चलें। हूटर बजाने की तो विधायक को आज्ञा नहीं। पुलिस कर्मी का सम्मान करें और विधायक के रिश्तेदारों को ऐसा दंड दीजिए जिससे कोई ऐसी जुर्रत फिर न करे।
 

शेयर करें
facebook twitter