प्रेम प्रसंग के चलते लड़की के परिजनों ने दी धमकियां, युवक ने जहरीली वस्तु निगल की आत्महत्या

पठानकोट (अजय सैनी): युवती के साथ प्रेम प्रसंग के चलते युवती के परिजनों की ओर से बार-बार युवक को दी जा रही धमकियां और मारने की कोशिश पर युवक ने गत दिवस जहरीली वस्तु निगलकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का सिविल अस्पताल पठानकोट में पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया है। इस दौरान मृतक युवक की मां और अन्य परिजनों के बयानों के आधार पर डिविजन नम्बर दो की पुलिस ने युवती के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं वार्ड के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विक्रम विक्कू ने बताया कि उनके वार्ड निवासी युवक शेखर (20) शहर में ही एक दुकान पर काम कर अपने परिवार का गुजर बसर कर रहा था। इस दौरान उसका शहर की ही एक लड़की के साथ अफेयर हो गया। उन्होंने बताया कि लड़की के परिजनों को शायद उनके बारे में पता चल गया था, जिसके बाद कई बार दोनों ही पक्षों में कहासुनी हुई। उन्होंने बताया कि उन्हें पता चला है कि कल लड़की के परिजनों में से ही कुछ लोग जिस दुकान पर वह काम कर रहा था, वहां पर गए थे तथा वहां उनकी आपस में कहासुनी भी हुई जिसके चलते युवक ने कोई जहरीली वस्तु निगल ली।

जहरीली वस्तु निगलने से उसकी हालत बिगड़ गई, जिस पर उसके परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अमृतसर रैफर कर दिया। अभी वह लोग सरना के पास ही पहुंचे थे कि युवक की मौत हो गई।