फिल्म इंटस्ट्री में फिर घमासान, TV एक्ट्रेस से रेप! मुंबई पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर पर दर्ज किया केस

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के एक कास्टिंग डायरेक्टर पर एक टीवी एक्ट्रेस ने बलात्कार का आरोप लगाया है। वेब सीरीज में काम कर रही एक्ट्रेस ने कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी पर रेप का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस के बयान के आधार पर वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आयुष तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। कास्टिंग डायरेक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

वर्सोवा पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी के अनुसार अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में बताया है कि कास्टिंग डायरेक्टर एक्ट्रेस को शादी का झांसा देकर उसके साथ दो साल से रेप करता आ रहा है। इस खबर के बाद एक बार फिर इंडस्ट्री में घमासान मच गया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस कास्टिंग डायरेक्टर के साथ एक वेब सीरीज में भी काम कर रही थी।

एक्ट्रेस ने 26 नवंबर को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की तहकीकात के बाद ही पता चल सकेगा कि पूरा मामला क्या है। फिलहाल, इस पूरे मामले पर इंडस्ट्री से अभी किसी की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।