फुल्हम कभी हार नहीं मानेगी : रैनिएरी

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंग्लिश क्लब फुल्हम एफसी के नए इटेलियन कोच क्लॉडियो रैनिएरी का कहना कि उनकी टीम कभी हार नहीं मानेगी और इंग्लिश प्रीमियर लीग में बने रहने की अपनी लड़ाई जारी रखेगी। रैनिएरी को फुल्हम ने बुधवार को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया। उन्होंने खराब प्रदर्शन के कारण मुख्य कोच के पद से हटाए गए स्लाविसा जोकानोविक की जगह ली। 

'बीबीसी के अनुसार', फुल्हम इस सीजन में 12 मैचों के बाद पांच अंकों के साथ तालिका में आखिरी पायदान पर है। रैनिएरी लेस्टर सिटी के साथ ईपीएल का खिताब जीत चुके हैं और लंदन स्थित क्लब के साथ उनकी लीग में वापसी हुई है।

रैनिएरी ने कहा, मुझे उम्मीद है कि यह सीजन सुरक्षित होगा और फिर हम अध्यक्ष के बताए रास्ते पर क्लब को उच्च स्तर पर लेकर जाएंगे। एक इटेलियन कोच के रूप में मेरा ध्यान डिफेंस को मजबूत करने पर होगा। केवल डिफेंडर और गोलकीपर नहीं बल्कि पूरी टीम। 

उन्होंने कहा, मेरे लिए टीम का एकजुट होना महत्वपूर्ण है। हम साउथेम्पटन का मुकाबला करेंगे और हमें तैयार रहने की आवश्यकता है। मुझे उम्मीद है कि हमारे प्रशंसक भी हमें बढ़ावा देंगे और हमेशा उनका समर्थन चाहिए। हम कभी भी हार नहीं मानेंगे। फुल्हम ने इस सीजन कुल 31 गोल खाए हैं। 

Related Stories: