+

स्पा सेंटर में महिला सहित चार युवक पकड़े

करनाल।उत्तम हिन्दू न्यूज: हरियाणा के करनाल में पुलिस की टीम ने स्पा सेंटर में छापेमारी कर एक महिला को चार युवकों के साथ पकड़ा है। स्पा सेंटर के बाहर ताला लटका हुआ है। पुलिस को यहां
स्पा सेंटर में महिला सहित चार युवक पकड़े

करनाल।उत्तम हिन्दू न्यूज: हरियाणा के करनाल में पुलिस की टीम ने स्पा सेंटर में छापेमारी कर एक महिला को चार युवकों के साथ पकड़ा है। स्पा सेंटर के बाहर ताला लटका हुआ है। पुलिस को यहां पर अनैतिक कामों की गुप्त सूचना मिली थी।जानकारी के मुताबिक सीएम सिटी करनाल के सेक्टर 7 के पॉश इलाके में एक स्पा सेंटर खुला हुआ है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि यहां पर अय्याशी का काम होता है।
पुलिस की टीम को रात के समय गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद यहां पर छापेमारी की गई तो स्पा के बाहर ताला लटका हुआ था। जब पुलिस को कुछ संदिग्ध लगा तो स्पा सेंटर को खुलवाया गया।स्पा सेंटर के अंदर एक महिला चार युवकों के साथ थी। जिसके बाद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि एक महिला का रात के समय चार लड़कों के साथ होना संदिग्ध लग रहा है, हर पहलू की जांच की जा रही है।
आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान स्पा सेंटर बंद थे, अभी कुछ समय पहले ही स्पा सेंटर खुले हैं। इससे पहले भी स्पा सेंटर पर इस प्रकार के अनैतिक कामों के लिए धरपकड़ होती रही है।

शेयर करें
facebook twitter