+

पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने बठिंडा शहर की महिलाओं के साथ मनाया करवाचौथ का त्योहार

-गिद्धा, भंगड़ा, डांस और विभिन्न प्रकार की गेम्स में लिया भाग -शिअद ने सदैव बढ़ाया महिलाओं का सम्मान, सरकार बनने पर करेंगे स्व रोजगार के लिए प्रोत्साहित: हरसिमरत कौर बादल   
पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने बठिंडा शहर की महिलाओं के साथ मनाया करवाचौथ का त्योहार

-गिद्धा, भंगड़ा, डांस और विभिन्न प्रकार की गेम्स में लिया भाग
-शिअद ने सदैव बढ़ाया महिलाओं का सम्मान, सरकार बनने पर करेंगे स्व रोजगार के लिए प्रोत्साहित: हरसिमरत कौर बादल   

बठिंडा (उत्तम हिन्दू न्यूज): करवाचौथ का त्योहार पूरी दुनिया में मनाया गया। पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल द्वारा बठिंडा में चंदन मदान एवं डिंपल जिंदल की अगुवाई में स्थानीय होटल में आयोजित कार्यक्रम में शहर की महिलाओं के साथ करवाचौथ का त्योहार मनाया गया। समारोह में दीपमाला गुप्ता पत्नी मोहित गुप्ता (सदस्य पीएसी शिअद एवं महासचिव), सरोज सिंगला, ममता जैन जौली विशेष अतिथि के तौर पर शामिल हुए। पूर्व केंद्रीय हरसिमरत कौर बादल ने कार्यक्रम की शुरुआत ज्योति जलाकर की। 

No description available.

उन्होंने आयोजकों द्वारा करवाए गिद्धा, भंगड़ा, फन गेम्स में शिरकत की गई। हरसिमरत कौर बादल के साथ सेल्फी खिंचवाने का क्रेज भी लड़कियों व महिलाओं में दिखा। विभिन्न शख्सीयतों ने हरसिमरत कौर बादल को सम्मानित भी किया। समारोह को संबोधित करते हुए हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि शिअद महिलाओं का सम्मान करता है और सदैव उनकी उन्नति व खुशहाली के लिए प्रयत्नशील है। 

No description available.

उन्होंने वादा किया कि 2022 में शिअद की सरकार बनने पर महिलाओं के स्वावालंबन की दिशा में कदम बढ़ाते हुए महिलाओं को प्रोत्साहित किया जाएगा और सरकार हर प्रकार का सहयोग महिलाओं को देगी।

शेयर करें
facebook twitter