कोरोना के गहराते संकट से मजबूर होकर मोदी को फिर लिखना पड़ा पत्र : राहुल

नयी दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि महामारी के कारण देश गहरे संकट में पहुंच गया है इसलिए सभी पक्षों को साथ लेकर कोरोना से निपटने की रणनीति पर विचार किया जाना चाहिए।

गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि कोरोना ने देश को गंभीर संकट में डाल दिया है। हम सब मिलकर इस महासंकट से निपट सकते हैं इसलिए सभी पक्षों को विश्वास में लेकर यह लड़ाई लड़नी होगी और उन्हें विश्वास है कि मिलकर लड़ने से कोरोना पर जीत हासिल की जा सकेगी।

कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक संदेश में श्री मोदी को लिखे पत्र का हवाला देते हुए कहा कि महामारी से उत्पन्न भयावह स्थिति और सरकार की इससे निपटने की कोई रणनीति नहीं होने के कारण उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री को पत्र लिखने को मजबूर होना पड़ा।

उन्होंने उम्मीद जताई कि श्री मोदी उनके सुझाव पर सकारात्मक रूप से विचार करेंगे इस अभूतपूर्व संकट में देश की जनता ही उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने श्री मोदी से आग्रह किया कि वह अपनी क्षमता का इस्तेमाल कर पीड़ितों को राहत देने के लिए काम करेंगे।