'घोस्ट लुक' के लिए इस शख्स ने कटवा ली अपनी नाक-कान, आप भी देखें इसकी तस्वीर 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बढिय़ा दिखने के लिए न जाने लोग क्या-क्या नहीं करते हैं लेकिन भूत जैसा दिखने के लिए अपने चेहरे को सदा के लिए बिगाड़ लेने की यह शायद पहली घटना होगी। मसलन कोलंबिया के एक शख्स का मेकओवर इस समय सुर्खियां बटोर रहा है। चर्चा सिर्फ  इसलिए नहीं हो रही है कि इस शख्स ने अपना मेकओवर किया है बल्कि चर्चा इसलिए भी हो रही है क्योंकि इस शख्स ने घोस्ट लुक अपनाया है। थोड़ा अटपटा सा तो है लेकिन सही है। 

हां तो इस शख्य ने भूत की तरह दिखने के लिए जो कुछ अपने शरीर के साथ किया है उसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। कोलंबिया में कालका स्कल के नाम से मशहूर इस शख्स ने अपने शौक को पूरा करने के लिए अपनी नाक को आधा कटवा दिया। इतना ही नहीं इसने अपने दोनों कानों को पूरा कटवा दिया और अपनी जीभ को दो हिस्सों में कटवा लिया है। कालका स्कल ने इसके बाद अपने पूरे शरीर पर टैटू गुदवां लिये हैं। सचमुच यह आदमी पूरी तरह भूत ही दिखता है। 

इस मेकओवर के बाद सचमुच कालका स्कल का लुक बेहद खौफनाक नजर आ रहा है। कालका स्कल का असली नाम एरिक यिनर हिनैपमी रामिरेज है। सिर्फ 22 साल के एरिक को खोपड़ी की तरह दिखने का जुनून सवार हो गया था। उनका कहना है कि जब तक उनकी मां जिंदा थीं उन्हें अपनी मां से इसकी इजाजत नहीं मिली थी। लेकिन मां के निधन के बाद उन्होंने कठिन सर्जरी कराकर यह लुक हासिल किया है। एरिक ने अपने माथे पर भी गजब का टैटू बनवाया है और यह टैटू लोगों को नजर आए इसके लिए उन्होंने खास हेयर कट भी करवाए हंै।

एरिक, कोलंबिया के एक ऐसे पहले इंसान बन गए हैं जिन्होंने अपने शरीर के साथ ऐसा प्रयोग किया है। हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोग इसके लिए उनकी आलोचना भी कर रहे हैं लेकिन एरिक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो लोगों के लिए शेयर कर रहे हैं। अपनी आलोचना करने वालों को जवाब देते हुए एरिक ने कहा है कि यह मेरा निजी फैसला है और किसी को इसे जज करने का अधिकार नहीं है। वाकई में यह अजीव है। दुनिया में ऐसे भी लोग हैं जो भूत की तरह दिखने के लिए यहां तक कर सकते हैं। 
 

Related Stories: