+

18 वर्षीय दुल्हन के लिए सुहागरात बना काल, शारीरिक संबंध बनाने के दौरान अचानक बिगड़ी तबियत और...

ब्रासीलिया (उत्तम हिन्दू न्यूज): ब्राजील में 18 वर्षीय लड़की की शादी धूमधाम से 29 वर्षीय लड़के के साथ उसके घर के पास स्थित फार्म हाउस में हुई थी। शादी के बाद न्यूली मैरिड कपल बेहद
18 वर्षीय दुल्हन के लिए सुहागरात बना काल, शारीरिक संबंध बनाने के दौरान अचानक बिगड़ी तबियत और...

ब्रासीलिया (उत्तम हिन्दू न्यूज): ब्राजील में 18 वर्षीय लड़की की शादी धूमधाम से 29 वर्षीय लड़के के साथ उसके घर के पास स्थित फार्म हाउस में हुई थी। शादी के बाद न्यूली मैरिड कपल बेहद खुश था, लेकिन ये खुशियां ज्यादा देर तक नहीं टिक सकीं। दरअसल इस शादीशुदा महिला की मौत सुहागरात के दौरान हो गई। महिला अपने पति के साथ थी इसी दौरान उसे दिल का दौरा पड़ गया। पुलिस का कहना है कि महिला अपने पति (29) के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी इसी दौरान उसकी तबीयत खराब होने लगी और फिर वह मूर्छित होकर गिर पड़ी। यह घटना ब्राजील के इब्रिट शहर की है।

The health advantages of marriage - Harvard Health

पत्नी की तबीयत बिगड़ने पर पति मदद के लिए पड़ोसियों के पास गया और पत्नी को अस्पताल ले जाने के लिए टैक्सी बुक की। हालांकि, टैक्सी चालक ने जोड़े को अस्पताल ले जाने से मना कर दिया। इस जोड़े की पहचान सामने नहीं आई है। बाद में महिला के पति ने दूसरी टैक्सी बुक की। दूसरे टैक्सी चालक ने भी अस्पताल जाने से यह कहते हुए मना कर दिया कि इसके लिए इमरजेंसी सर्विस को बुलाया जाना चाहिए।

पीड़ित महिला को अस्पताल ले जाने के लिए जब मेडिकल सर्विस पहुंची तो उसने पाया कि महिला को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। चिकित्साकर्मियों ने पाया कि महिला को दिल का दौरा पड़ा है। रिपोर्ट के मुताबिक महिला को जब अस्पताल ले जाया जा रहा था तो उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। 

Marriage & Partnerships in Germany | Family & Kids

महिला के पति का दावा है कि एंबुलेंस को उसके घर तक पहुंचने में एक घंटे से ज्यादा समय लगा। हालांकि, इमरजेंसी सर्विस का कहना है कि पहली एंबुलेंस कैंसिल हो गई जिसके 21 मिनट बाद दूसरी एंबुलेंस पहुंची। रिपोर्ट में कहा गया है कि मृत महिला के शरीर पर किसी तरह की हिंसा की चोट के निशान नहीं मिले। उसकी मौत दुर्घटनावश मानी जा रही है। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने महिला की मौत से पहले किसी तरह की आवाज या चीख नहीं सुनी। इस जोड़े ने गत गुरुवार को शादी की और इसी दिन दुल्हन की मौत हो गई।

शेयर करें
facebook twitter