अपनी कीमती जानें बचाने के लिए कोविड संबंधी सावधानियों और प्रोटोकाल का करें पालना

पुलिस कमिश्नर ने लोगों से की अपील 
जालंधर कमिश्नरेट पुलिस मुख्यमंत्री की तरफ से जारी नए आदेशों को लागू करवाने के लिए पूरी तरह तैयार : भुल्लर
जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज):
पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने आज लोगों को अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ अपनी कीमती जानें बचाने के लिए कोविड सावधानियों और प्रोटोकाल की पालना करने की अपील की है।
 

आज जारी एक बयान में पुलिस कमिश्नर ने कहा कि कोविड के मामलों में हुई बढ़ौतरी के कारण लोगों को वायरस से बचाव के लिए पूरी सावधानी रखनी चाहिए। उन्होनें कहा कि इस समय लोगों को कोविड 19 महामारी को फैलने की रोकने के लिए संयम का प्रयोग करना चाहिए।

श्री भुल्लर ने कहा कि पुलिस की तरफ से जरूरी कोविड प्रोटोकाल को लागू करने के लिए अपना फर्ज निभाया जाएगा, परन्तु लोगों को कोरोना के खिलाफ जंग जीतने के लिए स्वैइच्छित तौर पर नियमों की पालना करनी चाहिए। पुलिस कमिश्नर ने कहा कि कोविड-19 को और फैलने से रोकने के लिए लोगों को अग्रणी भूमिका निभानी चाहिए ,मास्क पहनना और जनतक स्थानों पर सामाजिक दूरी की पालना करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जालंधर वासियों ने पहले ही कोरोना वायरस का सफलतापूर्वक मुकाबला किया है और अब जब वायरस का खतरा एक बार फिर बढ़ रहा है तो लोगों की भूमिका भी कई गुणा बढ़ गई है। श्री भुल्लर ने कहा कि लोगों को कोविड-19 को और फैलने से रोकने के लिए प्रशासन की मदद करनी चाहिए जिससे राज्य को इस के कहर से बचाया जा सके। पुलिस कमिश्नर ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह का नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की तरफ से जारी किये गए नये दिशा-निर्देशों के अनुसार जालंधर कमिश्नरेट पुलिस नई चुनौती का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार है।