Friday, April 26, 2019 05:37 PM

दरिंदे पिता ने अपनी ही बेटियों का पांच साल तक किया यौन शोषण 

पोरबंदर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : गुजरात के पोरबंदर में पिता ने अपनी ही तीन बेटियों के साथ बलात्कार किया। इंसानियत को हिला देने वाला यह मामला बेहद खतरनाक और दर्दनाक है। दरिंदे पिता ने अपनी तीनों बेटियों से कई बार रेप किया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने रविवार को आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। अरोपी पिता ने सबसे पहले अपनी छोटी बेटी (9 साल) के साथ रेप किया। उसके बाद दूसरे नंबर की 14 साल की बेटी और फिर सबसे बड़ी 16 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। 

चौंकाने वाली बात यह है कि उसने तीनों का शारीरिक शोषण एक या दो बार नहीं, बल्कि कई बार किया। बच्चियों ने बताया कि वह बीते पांच साल से लगातार उनके पिता रेप करते रहे। छोटी बेटी का कहना है कि पहली बार उसके साथ तब रेप हुआ, जब वह मात्र चार साल की थी। पुलिस इंस्पेक्टर कमलाबाग एचएम पटेल ने बताया कि आरोपी पेशे से मजदूर है। पांच साल पहले उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। उसकी तीन बेटियां और 15 वर्षीय बेटा जूनागढ़ के एक प्राइवेट ट्रस्ट द्वारा संचालित स्कूल में पढ़ते थे। 

जब वह वहां जाकर अपनी सबसे बड़ी बेटी को लेकर आया और उसके साथ रेप किया, तब बेटी ने इसका विरोध किया। सबसे बड़ी बेटी के खुलासे के बाद अन्य दोनों बेटियों ने भी पिता की करतूत बताई। इंस्पेक्टर ने बताया कि वह स्कूल के छुट्टियां होने पर अपनी सबसे छोटी बेटी के ले आता था और उसका शारीरिक शोषण करता था। उसके साथ कई बार ऐसा करने के बाद उसने अपनी 14 साल की बेटी को निशाने पर लिया। इसी तरह वह उसे भी घर लाकर उसका शारीरिक शोषण करता। उसने जन्माष्टमी के दिन 3 सितंबर को भी अपनी सबसे छोटी बेटी के साथ शारीरिक शोषण किया था। 

वह बच्चियों को धमकी देता था कि अगर उन्होंने मुंह खोला तो उन्हें इसका बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा। डर की वजह से बहनें पिता की करतूत कई वर्षों से सहन करती आईं। 3 सितंबर को जब बच्ची से पिता की हरकत बर्दाश्त नहीं हुई तो उसने वापस आकर सबसे बड़ी बहन को घटना बताई। उसने भाई को जानकारी दी। उसके बाद दूसरे नंबर वाली बहन ने भी पिता द्वारा शोषण किए जाने की बात कही। 

चारों भाई-बहनों ने फैसला लिया कि वह पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे। चारों थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने तत्काल बच्चों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए बच्चियों के मेडिकल के लिए भेजा। आरोपी पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।