पहला मदन लाल खुराना क्रिकेट टूर्नामेंट सम्पन्न

08:37 PM Jun 16, 2019 |

नई दिल्ली (प्रतीक जैन): प्रथम श्री मदन लाल खुराना मेमोरियल टेनिस बॉल कमल क्रिकेट लीग का फाईनल मैच आज पीतमपुरा के गेला राम पार्क में खेला गया। हैप्पी इलेवन की टीम ने सेठी इलेवन की टीम को 1 विकेट से हरा दिया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और स्व. मदन लाल खुराना की धर्मपत्नी राज खुराना ने 21000 रुपये नकद इनाम राशि से पुरस्कृत किया। फाइनल मैच में हार का सामना करने वाली टीम को 11000 रुपये नकद इनाम दिया गया। इस टूर्नामेन्ट का संयोजन भाजपा दिल्ली के मीडिया पैनलिस्ट व खुराना जी के नाती शिवम छाबड़ा ने किया।

हैप्पी इलेवन के खिलाड़ी को श्रृंखला का खिलाड़ी और साथ ही फाईनल मैच के खिलाड़ी के रूप में भी सम्मानित किया गया। जहां सेठी इलेवन के खिलाड़ी दीपक को श्रृंखला का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज़ घोषित किया गया वहीं सेठी इलेवन के अर्पित को श्रृंखला के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ के रूप में सम्मानित किया गया। 

इस अवसर पर बोलते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने स्व. मदन लाल खुराना के कार्यों का स्मरण किया। उन्होंने कहा कि 'दिल्ली को मंदिर' मानने वाले 'दिल्ली के पुजारी' ने दिल्ली में विकास के नए आयाम स्थापित किये। दिल्ली में 11 चुनाव जीतने वाले खुराना जी के लोकप्रियता उनके झुझारूपन व कर्मठता का ही प्रमाण है। युवाओं के शैक्षणिक व शारीरिक विकास, खुराना जी के रुचि के विषय रहे हैं। उन्होंने भव्य क्रिकेट टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए सभी आयोजकों को शुभकामनाएं प्रेषित की।

इस अवसर पर दिल्ली नगर निगम की पूर्व महापौर  प्रीति अग्रवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष रोशन कंसल, पूर्व भाजपा दिल्ली महामंत्री रेखा गुप्ता, निगम में नेता सदन तिलकराज कटारिया, भाजपा प्रवक्ता हरीश खुराना निगम पार्षद सुजीत ठाकुर, जिला भाजयुमो महामंत्री संयम छाबड़ा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित हुए।