+

सामने आई विराट-अनुष्का की बेटी की पहली झलक, सोशल मीडिया पर VIDEO Viral

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में तीसरा वनडे खेला जा रहा है। टॉस जीतकर भारतीय टीम पहले गेंदबाजी कर रही है। इस बीच आज का मैच देखने विराट कोहल

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में तीसरा वनडे खेला जा रहा है। टॉस जीतकर भारतीय टीम पहले गेंदबाजी कर रही है। इस बीच आज का मैच देखने विराट कोहली की बेटी वामिका भी आई हैं। टीवी पर वामिका अपनी मां अनुष्का शर्मा की गोद में दिखीं। 

मैच के दौरान वामिका की तस्वीर प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स के कैमरे में कैद हो गई। देखते-देखते वामिका की झलक वाली बेहद प्यारी तस्वीर और पूरे पल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो में वामिका अपनी मां अनुष्का शर्मा की गोद में नजर आ रही हैं। वामिका के जन्म के बाद यह पहला मौका है जब उनकी झलक दुनिया के सामने आई है। एक साल तक विराट और उनकी पत्नी अनुष्का बेटी की तस्वीर को मीडिया के कैमरे से बचा पाने में सफल रहे थे लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाया। 

विराट कोहली की बेटी वामिका हाल ही में एक साल की हुई है। दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान 11 जनवरी को विराट और अनुष्का ने बेटी का पहला जन्मदिन मनाया था। दक्षिण अफ्रीका में ही एक बार ऐसा भी मौका आया था जब मीडियाकर्मी वामिका की तस्वीर आसानी से कैमरे में उतार सकते थे लेकिन अनुष्का शर्मा द्वारा दरख्वास्त किए जाने पर पत्रकारों ने ऐसा नहीं किया। 

शेयर करें
facebook twitter