Sunday, February 17, 2019 09:42 AM

गैंगरेप में फंसा एक और बाबा, बच्ची के कपड़े उतार कर करता था मालिश 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): पोलियोग्रस्त बच्ची के इलाज के बहाने उसकी निर्वस्त्र मालिश करने और उसकी मां से गैंगरेप की खबर है। इस मामले में एक बाबा आशु गुरुदेव, उसके बेटे और उसके दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार, बाबा आशु का सेक्टर-7 रोहिणी में आश्रम है। दूसरा आश्रम एक्स ब्लाक हौजखास में है। इस घटना के बारे में पीडि़ता ने बताया कि वह बाबा आशु को साल 2008 से जानती है। वह बाबा के पास 6 साल की पोलयोग्रस्त बेटी का इलाज कराने पहुंची।

पीडि़ता के मुताबिक बाबा बच्ची के कपड़े उतारकर उसकी मालिश करता था। पीडि़ता 2013 में दीवाली देने बाबा के रोहिणी स्थित आश्रम में गई तो वहां आश्रम के मैनेजर ने उसे नशीला शीतल पेय पिलाकर बाबा व उसके साथियों के साथ गैंग रेप किया, जिससे वह बेहोश हो गई। होश आने पर बाबा व उसके साथियों ने जान से मारने की धमकी थी। इसके बाद साल 2016 में बाबा के बेटे व उसके दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर वर्ष 2017 में आरोपी बेटे ने उसकी बेटी को लाने को कहा। इसकी उसने आशु से शिकायत की थी। लेकिन बाबा ने कोई कदम नहीं उठाया। वर्ष 2017 में होली के दिन दोपहर रोहिणी स्थित आश्रम में पीडि़ता को बुलाया गया और मारपीट की गई।   महिला की शिकायत पर हौजखास थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।