दूरदर्शन पर लाइव शो के दौरान महिला स्कॉलर की हार्ट अटैक से मौत

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : लाइव टीवी शो के दौरान एक महिला की मृत्यु हो गयी। महिला स्कॉलर थी और टीवी पर कार्यक्रम में व्यस्त थी। उसी समय उन्हें हाट अटैक आया और उनकी मौत हो गयी। जम्मू-कश्मीर की मशहूर स्कॉलर प्रोफेसर रीता जितेंद्र की मौत एक लाइव शो के दौरान हार्ट अटैक आने से हो गई। बताया जा रहा है कि एक न्यूज़ चैनल पर रीता प्रोग्राम के दौरान एंकर से बात कर रही थीं तभी उन्हें अचानक दिल में दर्द हुआ और वो गिर पड़ीं।

उन्हें गिरा देख स्टूडियो में मौजूद लोग उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने हार्ट अटैक की बात कही और उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि रीता जितेंद्र जम्मू-कश्मीर अकादमी ऑफ आर्ट, संस्कृति और भाषा की सचिव भी रह चुकी हैं। उनके निधन पर कई जानी-मानी हस्तियों ने शोक जताया है। इस घटना के बारे में टीवी शो के प्रोड्यूसर तनवीर मीर ने बताया कि इस घटना से हम सब हैरान हैं। आज तक हमारे चैनल पर किसी की लाइव शो के दौरान मौत नहीं हुई है। 

उन्होंने बताया कि बात करते-करते अचानक प्रोफेसर रीता जितेंद्र चुप हो गई और गिर पड़ी। हम उन्हें अस्पताल लेकर गए लेकिन उन्हें डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। उनके शव को परिवार वालों को सौंपा दिया गया है। 

Related Stories: