पिता बना हैवान-22 साल की बेटी को 5 टुकड़ों में काटा, सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने दबोचा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुंबई में एक पिता ने अपनी 22 साल की बेटी को ऐसी दर्दनाक मौत दी कि पुलिस के भी होश उड़ गए। हैवान बने इस प‍िता ने अपनी बेटी की पहले हत्या की, उसके बाद शव को 5 टुकड़ों में काट डाला। हत्यारोपी पिता लाश को ठिकाने लगाने निकला तो ऐसी बदबू आ रही थी कि कोई भी उसे बैठाने को तैयार नहीं हुआ। इस पर वह बैग को छोड़कर भाग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के भी टुकड़ों में कटी लड़की की लाश देखकर होश उड़ गए।

पुल‍िस ने मामले की जांच शुरू की मामला 'ऑनर क‍िलिंग' का न‍िकला। जानकारी के मुताबिक, मुंबई से लगे ठाणे के ट‍िटवाला इलाके में रहने वाली 22 साल की प्रिंसी का एक लड़के से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उसे इस प्यार की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। 

Image result for murder

कात‍िल प‍िता लड़की के टुकड़ों में से कुछ को कल्याण-भिवंडी रास्ते पर स्थित कोन गांव खाड़ी में ठिकाने लगाने निकला था। वह ऑटो रिक्शा में बैग लेकर बैठा तो उस बैग से आने वाली बदबू की वजह से कोई बैठाने को तैयार नहीं हुआ। तब वह बैग को छोड़ कर नजदीक के शौचालय में जाकर शर्ट बदल कर अपनी पहचान छुपाने का नाकाम प्रयास करने लगा। सीसीटीवी में उसका पूरा हुलिया ट‍िटवाला से लेकर कल्याण तक पहुंचने तक कैद हो गया था। 

Image result for murder

लावारिस बैग की सूचना पाकर जब वहां पुलिस पहुंची और बैग खोला तो उसके होश उड़ गए। इस लावारिस लाश के शरीर का आधा हिस्सा गायब होना पुलिस के लिए चुनौती था। कल्याण से लेकर दादर तक पुलिस ने सभी सीसीटीवी को खंगालना शुरू किया तो पुलिस के हाथ सुराग लगा। 

इस सीसीटीवी के आधार पर  क्राइम ब्रांच टीम ने मुंबई के एक ट्रांसपोर्ट मे काम करने वाले  47 साल के अरविंद रमेश तिवारी को ट‍िटवाला की इंदिरा नगर साईंनाथ चाल से गिरफ्तार क‍िया। इस हत्याकांड को लेकर जब पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। फिलहाल पुलिस इस बात का सुराग लगा रही है कि कत्ल में परिवार के कौन-कौन लोग शामिल थे।