तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी मुश्किल में, चेक बाउंस मामले में कोर्ट ने किया तलब

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर से मुसीबतों में घिर गए है। पत्नी को दिए चेक के बाउंस होने के कारण शमी की पत्नी ने उनके खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद कोलकाता की अदालत ने शमी को 15 जनवरी को कोर्ट में पेश होने के निर्देश दिए है। अलीपुर के न्यायिक मजिस्ट्रेट मोहम्मद जफर परवेज ने कहा कि अगर शमी कोर्ट में उपस्थित नहीं होते हैं, तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया जा सकता है। 

जानकारी के अनुसार, न्यायिक मजिस्ट्रेट ने बुधवार को शमी को अदालत के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया था, लेकिन वह सुनवाई के लिए नहीं पहुंचे। शमी के वकील एसके सलीम हरमान ने कोर्ट में अपील की थी कि शमी को वकील के जरिए पेश होने की स्वीकृति दी जाए। हालांकि, न्यायाधीश ने कहा कि कानून सभी के लिए बराबर है जिसके बाद कोर्ट ने शमी को 15 जनवरी 2019 को निजी तौर पर पेश होने का निर्देश दिया।

आपको बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने लिखित पारक्रम्य कानून के अंतर्गत मामला दर्ज कराया था, क्योंकि शमी ने उनके चेक का भुगतान रोक दिया था, जो दोनों के बीच विवाह को लेकर विवाद के बाद मासिक खर्चे के लिए दिया गया था। 

Related Stories: