भाजपा के रोष प्रदर्शन का किसानों द्वारा विरोध, पुलिस के साथ जम कर हुई धक्का मुक्की

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाब में खराब हो रही कानून-व्यवस्था और मौजूदा राजनीतिक हालात पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रोष रैली का रविवार को किसान संगठनों ने जम कर विरोध किया।

No description available.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ स्थानीय कंपनी बाग चौक पर खराब हो रही कानून व्यवस्था और मौजूदा राजनीतिक हालात को लेकर आज रोष प्रदर्शन करने पहुंचे थे जिसकी भनक लगते ही सैकड़ों किसानों ने प्रदर्शन विरोध करना शुरू कर दिया। किसानों को रोष प्रदर्शन स्थल पर पहुंचने से रोकने के लिए पुलिस ने मार्ग पर ट्रक खड़े किए तथा बैरिकेड लगाये लेकिन किसानों ने बैरिकेड्स तोड़ कर प्रदर्शन स्थल पर पहुंचने की कोशिश की। इस दौरान किसानों की पुलिस के साथ जम कर धक्का मुक्की भी हुई। किसानों ने भाजपा के रोष प्रदर्शन स्थल के नजदीक सड़क पर धरना लगा दिया है।

No description available.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा अन्य मार्ग से प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे । उन्होंने मीडिया से भी दूरी बनाए रखी। किसानों के विरोध पर शर्मा ने कहा कि लोकतंत्र में जिस संविधान ने लोगों को धरना प्रदर्शन कर अपनी बात रखने की इजाजत दी है, उसी संविधान ने भाजपा को भी रोष प्रदर्शन करने की इजाजत दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा किसानों का सम्मान करती है लेकिन विरोध करने वाले लोग किसान नहीं हो सकते।