तूफान में बॉक्सर का किरदार निभायेंगे फरहान अख्तर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर अपनी आने वाली फिल्म ‘तूफान’ में बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आयेंगे।बॉलीवुड फिल्मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा इन दिनों स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्‍म ‘तूफान’ बना रहे हैं। फिल्म में फरहान अख्तर बॉक्सर के रोल में नजर आएंगे।

यह दूसरा मौका होगा जब फरहान एक खिलाड़ी की भूमिका में नजर आएंगे। इससे पूर्व वह राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ही फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में मिल्खा सिंह के रोल में नजर आए थे। फरहान अख्तर अपनी आने वाली फिल्म ‘तूफान’ के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं। फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि फरहान जोरदार तरीके से तैयारियों में लगे हुये हैं। 

फिल्म ‘तूफान’ में अपने किरदार में उतरने के लिए फरहान इस समय वर्ल्ड किक बॉक्सिंग चैंपियन ड्रीयू नील से बॉक्सिंग सीख रहें हैं। इस फिल्म के अलावा फरहान अख्तर शोनाली बोस की फिल्‍म ‘द स्‍काइ इज पिंक’ में दिखेंगे। इस फिल्‍म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी होंगी। प्रियंका के साथ वह पहले फिल्‍म ‘दिल धड़कने दो’ में काम कर चुके हैं।