1 हफ्ते लेट चुनाव की अपील करके फंसे फरहान अख्तर, यूजर्स उड़ा रहे खिल्ली

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान जारी है, मतदान को लेकर एक्टर्स भी काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। नेता से लेकर अभिनेता तक सभी ने देशवासियों से वोट डालने की अपील की है। लेकिन ऐक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर ने देश में जारी लोकसभा चुनावों को लेकर एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जिसका खामियाजा उन्हें ट्रोलिंग के रूप में भुगतना पड़ रहा है। 

फरहान अख्तर ने लोकसभा चुनाव में अपनी दिलचस्पी दिखाते हुए देशवासियों को वोट करने की अपील करते हुए ट्वीट किया है। लेकिन एक्टर से एक गलती हो गई वह यह है कि फरहान ने भोपाल के चुनाव के संदर्भ में लिखते हुए कहा कि 'प्रिय भोपाल के मतदाताओं, यही वह टाइम है जब आप अपने शहर को एक और गैस त्रासदी से बचा सकते हो।' #SayNoToPragya #SayNoToGodse #RememberTheMahatma #ChooseLoveNotHate लेकिन आपको बता दें कि भोपाल में 12 मई को ही चुनाव हो चुके हैं फिर क्या था इसी बात पर यूजर्स ने फरहान के मजे लेने लगे।

कई यूजर्स ने फरहान का ये कहकर मजाक उड़ाया है, ज‍िसे वोटिंग की तारीख नहीं याद है। उसे मुद्दे क्या याद रहेंगे।

एक यूजर ने ल‍िखा, भाई ये अपील करने का मैसेज एक हफ्ते पहले मिला होगा। किसी ने ल‍िखा- अधूरा नॉलेज हमेशा खतरनाक होता है। कई बार फनी भी जैसे अभी हो गया।

बता दें फरहान अख्तर ने भोपाल के मतदाताओं से 19 मई को वोट डालने की अपील की। लेकिन भोपाल में 12 मई को वोटिंग हो चुकी है। अब तक इस ट्वीट को डिलीट नहीं किया गया है। 19 मई को लोकसभा चुनाव का सातवां और आखिरी चरण है, जिसमें 7 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश की 59 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं।  एक्टर की पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ की, तो कहा जा रहा है कि वह जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी करने वाले हैं। इसके अलावा वह 'द स्काई इज पिंक' फिल्म में व्यस्त हैं।