लालू परिवार का फैमिली ड्रामाः बहू ऐश्वर्या ने राबड़ी पर संगीन आरोप, कहा- मारपीट कर मुझे घर से बाहर निकाला 

08:36 PM Dec 15, 2019 |

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बड़ी पुत्रवधु ऐश्वर्या राय ने सास एवं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर उनके साथ आज मारपीट कर घर से बाहर निकाल देने का आरोप लगाया। राजद अध्यक्ष के बड़े पुत्र एवं विधायक तेजप्रताप यादव का पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ स्थानीय अदालत में तलाक का मामला चल रहा है। इसके बाद से विधायक तेजप्रताप अपनी मां 10 सर्कुलर रोड स्थित सरकार आवास में नहीं रह रहे हैं जबकि ऐश्वर्या इसी आवास में रह रही हैं।

राबड़ी देवी के सरकारी बंगले से आज देर शाम रोते हुए बाहर निकलीं ऐश्वर्या ने मीडियाकर्मियों को बताया कि उनके पिता एवं विधायक चंद्रिका राय को लेकर पटना विश्वविद्यालय के बी. एन. कॉलेज में एक गलत पोस्टर जगह-जगह लगाया गया। इस पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने इस संबंध में सास राबड़ी देवी से जानना चाहा कि उनके व्यक्तिगत विवाद में पिता चंद्रिका राय को क्यों घसीटा गया।

उधर, घटना की जानकारी मिलते ही राबड़ी आवास पर पुलिस पहुंच गई है। महिला थानाध्‍यक्ष आरती जायसवाल ऐश्‍वर्या राय से पूछताछ कर रही है। यहां बता दें कि तेजस्‍वी यादव अभी रांची में हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय के पिता राजद विधायक चंद्रिका राय ने कहा कि इस मामले पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी नपुंसकता दिखाई है। लालू परिवार की बहू ऐश्वर्या ने तेजस्वी से सवाल पूछा कि आप यादव की राजनीति करते हैं तो मैं क्या कोई दूसरी कास्ट की हूं कि आप मेरे उपर हो रहे अत्याचार पर कुछ बोल नहीं पा रहे हैं। इसके पहले मीडिया से बात करते हुए ऐश्‍वर्या ने कहा कि राबड़ी देवी ने मुझे बाल खींच कर मारा है। राबड़ी आवास के रहनेवाले गार्ड ने भी मुझे मारा है। ऐश्वर्या ने बताया कि राबड़ी देवी ने मेरा फोन भी छीन लिया है। उसमें तलाक से संबंधी कई ऐविडेंस हैं। इतना ही नहीं, मेरे मां-बाप को जलील कर रहे हैं।