मार्केट की छत पर प्रदर्शनी का विरोध, व्यापारियों ने 2 घंटे तक बंद रखी दुकानें

मंडी (पुंछी): शहर की इंदिरा मार्केट की छत पर  हिमाचल खादी व ग्रामोद्योग प्रदर्शनी लगने पर शहर की इंदिरा मार्केट के व्यापारियों का गुस्सा सातवे आसमान पर ज़ा पहुं चा है जिसके चलते वीरवार को शहर की इंदिरा मार्केट के व्यापारियों ने ना केवल विरोध किया बल्कि इसके विरोध में व्यापार मंडल ने मार्केट में दुकानों को बंद रखने के साथ ही काले बिल्ले लगाकर रोष भी जताया। व्यापार मंडल ने इसके साथ ही प्रशासन पर वादा खिलाफी करने का आरोप भी लगाया। 

व्यापार मंडल के अनुसार प्रशासन ने उन्हे आश्वस्त किया था कि इंदिरा मार्केट की छत पर किसी भी प्रकार की व्यावसायिक गतिविधि को नहीं किया जाएगा। लेकिन अब मार्केट की छत पर ही हिमाचल खादी और ग्रामोद्योग की प्रदर्शनी लगा दी गई है।इंदिरा मार्केट की छत पर लगाए गए मेले का इंदिरा मार्केट का व्यापार मंडल विरोध कर रहा है। जिसके विरोध में इंदिरा मार्केट के व्यापार मंडल ने 2 घंटे के लिए सांकेतिक तौर पर मार्केट पूरी तरह से बंद कर दी। व्यापार मंडल के प्रधान अशोक शर्मा ने कहा कि कई बार व्यापार मंडल द्वारा प्रशासन से आग्रह किया गया है कि इंदिरा मार्केट की छत पर कोई भी दुकान नहीं लगनी चाहिए। 

प्रशासन द्वारा भी उन्हें कई बार आश्वासन दिया जा चुका है कि इंदिरा मार्केट की छत पर कोई दुकाने नहीं लगाई जाएंगी। इसके बावजूद कभी विश्वकर्मा की छत पर तो कभी इंदिरा मार्केट की छत पर कोई ना कोई मेला लगा दिया जाता है, जिससे इंदिरा मार्केट के दुकानदारों को काफी नुकसान उठाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि इंदिरा मार्केट के लगभग ढाई सौ के करीब दुकानदार काले बिल्ले लगाकर इंदिरा मार्केट की छत पर किसी भी प्रकार की व्यावसायिक गतिविधि का विरोध कर रहे हैं।