लंबे अंतराल के बाद मैदान में उतरने से उत्साहित हूं: प्रिटोरियस

सेंचुरियन (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर ड्वेन प्रिटोरियस ने आगामी थ्रीटीसी मैच के मद्देनजर कहा कि कोरोना वायरस के कारण लंबे अंतराल के बाद मैदान में उतरने से वह काफी उत्साहित हैं। दक्षिण अफ्रीका में कोरोना के प्रकोप के कारण क्रिकेट गतिविधियां ठप्प पड़ी हुई हैं औऱ खिलाड़ी काफी समय से मैदान से बाहर चल रहे हैं। इस बीच सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट पार्क में 18 जुलाई को थ्रीटीसी मैच का आयोजन किया जाएगा जिसे सोलिडेरिटी कप भी कहा जाता है।

प्रिटोरियस ने कहा, “मैं मैदान पर वापस लौटने को लेकर काफी उत्साहित हूं। इतने दिनों के अंतराल के बाद सभी मैदान में वापस लौटने के लिए बेहद उत्साहित हैं। यह काफी सुखद है क्योंकि इसके बाद हमें नहीं पता कि हम कब दोबारा मैदान पर उतरेंगे लेकिन फिलहाल के लिए हम इस अवसर को भुनाना चाहते हैं।”

दर्शकों के बिना मैच खेलने पर उन्होंने कहा, “मैंने कई बार घरेलू क्रिकेट खेला है जहां ज्यादा दर्शक मौजूद नहीं रहते। कुछ खिलाड़ियों के लिए यह व्यवस्था सामान्य है। हम दर्शकों के बिना खेलने के आदी हैं लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खिलाड़ियों को इसका आदी होने में वक्त लगेगा।”

प्रिटोरियस ने कहा, “खिलाड़ी आमतौर पर ज्यादा दर्शकों के सामने खेलने के आदी होते हैं। लेकिन हम लोगों को इसका अभ्यस्त होना होगा और भविष्य में नए तरीके से खेलने के लिए तैयार रहना होगा।”