Thursday, November 15, 2018 01:19 AM

ईएसआईसी अस्पताल में पाई गयी खामियां

अलवर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान में अलवर के एमआईए में स्थित कर्मचारी राज्य बीमा निगम(ईएसआईसी) अस्पताल को लेकर जहां आए दिन सवाल खड़े हो रहे हैं । वहीं आज ईएसआईसी के महानिदेशक राजकुमार अलवर पहुंचे और इस अस्पताल का निरीक्षण किया 

निरीक्षण के दौरान जहां श्री राजकुमार को कई खामियां दिखी वही इतने बड़े अस्पताल को देखकर उनका कहना था कि बेवजह इतना बड़ा अस्पताल क्यों बनाया गया है जबकि यहां पर मरीजों की संख्या ही नहीं है इस दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि अभी जिस हालत में अस्पताल चल रहा है उसी में चलने दे क्योंकि यहां पर अभी मरीज नहीं आ रहे हैं ऐसे में यहां चिकित्सकों को भेजने से कोई फायदा नहीं है।

इस दौरान कांग्रेस नेता दीनबंधु शर्मा एवं खेमचंद धामानी भी मौके पर पहुंचे और कहां की अलवर सांसद डॉक्टर करण सिंह यादव द्वारा संसद में ईएसआईसी हॉस्पिटल का मामला उठाया गया था जिसके बाद शुक्रवार शाम प्रधानमंत्री कार्यालय से सांसद डॉक्टर करण सिंह यादव को महानिदेशक के आने के मामले में अवगत कराया गया। वह दोनों कांग्रेसी नेताओं ने आरोप लगाया कि सरकार की मंशा इस अस्पताल को चलाने की नहीं है और ना ही मेडिकल कॉलेज शुरू करने की । ऐसी स्थिति में चुनाव के वक्त केवल अधिकारियों को भेजकर मामले में लीपापोती की जा रही है जिसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्ञापन सौंपा जायेगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।