Thursday, April 25, 2019 11:51 AM

मार्कस रैशफोर्ड के गोल से जीता इंग्लैंड

लेस्टर (उत्तम हिन्दू न्यूज): यूरोपीय नेशन्स लीग के अपने पहले मुकाबले में स्पेन के खिलाफ हार का सामना करने वाली इंग्लैंड की टीम ने यहां एक दोस्ताना मुकाबले में स्ट्राइकर मार्कस रैशफोर्ड के गोल की बदौलत स्विट्जरलैंड को 1-0 से मात दी। रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार देर रात किंग पावर स्टेडियम में हुए इस मुकाबले को देखने के लिए करीब 30,000 दर्शक पहुंचे।

स्विट्जरलैंड के लिए मैच की शुरुआत शानदार रही और छठे मिनट में ही जारदान शकीरी को गोल करने का मौका मिला लेकिन वह मेहमान टीम को बढ़त नहीं दिला पाए। पहले हाफ में इंग्लैंड को कुछ फ्री-किक पर गोल करने के मौके मिले लेकिन एरिक डायर, रैशफोर्ड और ट्रेंट अलेक्जेंडर आर्नोल्ड मेजाबन टीम को बढ़त नहीं दिला पाए।

इंग्लैंड ने दूसरे हाफ में बेहतर खेल दिखाया। 54वें मिनट में बाएं छोर से मिले क्रॉस पर गोल करके रैशफोर्ड ने मेजबान टीम को बढ़त दिला दी। इसके बाद, कोई भी टीम गोल करने में कामयाब नहीं हो पाई। रैशफोर्ड ने स्पेन के खिलाफ भी गोल दागा था। 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।