आग की चेतावनी के बाद एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट की केरल में इमरजेंसी लैंडिंग, बड़ा हादसा टला 

कोझिकोड (उत्तम हिन्दू न्यूज): अगर आप फ्लाइट में सफर कर रहे हो और अचानक आपको पता चले कि हजारों फीट ऊपर आपकी फ्लाइट में आग लग गई है। ऐसा ही कुछ आज एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक फ्लाइट के साथ हुआ। जानकारी के अनुसार यहां शुक्रवार की सुबह एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक फ्लाइट में आग लगने का अलार्म बज गया, जिसके बाद पायलटों ने इमरजेंसी लैंडिंग की।

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने जानकारी दी कि विमान ने 17 यात्रियों के साथ कोझिकोड से कुवैत के लिए उड़ान भरी थी। विमान के कार्गों में आग लगने की बात सामने आ रही थी।

Air India Express Flight 1344 - Wikipedia

प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार को कोझिकोड से कुवैत के लिए उड़ान भरी एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट में अचानक ही आग लगने की चेतावनी वाला अलार्म बज गया, जिसके बाद पायलटों ने बिना समय जाया किए केरल के कोझिकोड में आपातकालीन लैंडिंग की। लैंडिंग के बाद पायलटों को पता चला कि विमान के कार्गो डिब्बे में आग लग गई थी।

पायलट की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया। इस मामले में एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने बताया कि एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक फ्लाइट ने कोझिकोड में एहतियाती लैंडिंग की जिसके बाद पायलटों ने कार्गो से फायर अलार्म का पता लगाया।