Sunday, May 19, 2019 12:46 PM

'अर्थ डे' पर Innocent Hearts के चारों स्कूलों में हुए कार्यक्रम 

जालंधर (विकास शर्मा): 'अर्थ डे' पर इनोसैंट हाट्र्स के चारों स्कूलों ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, कैंट-जंडियाला रोड तथा रॉयल वल्र्ड स्कूल मेंं विद्यार्थियों के लिए अनेक गतिविधियों का आयोजन किया गया। बच्चों ने रैली निकालकर प्राकृतिक संरक्षण का संदेश दिया। इको क्लब के विद्यार्थियों ने प्लांटेशन ड्राइव में भाग लिया तथा पौधारोपण किया। छठी कक्षा के बच्चों ने बुक मार्क गतिविधि में भाग लिया तथा उन पर पानी बचाओ, धरती बचाओ से संबंधित सुंदर संदेश लिखे। बच्चों के लिए विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया जिसमेंं बच्चों को प्राकृतिक सम्पदा को सम्भालने के लिए प्रेरित किया गया। रैली के दौरान विद्यार्थियों ने ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने का संदेश दिया।

बच्चों ने इस विषय से संबंधित चाटर्स, फ्लैश कार्ड, विभिन्न संदेशों के साथ बैज भी बनाए। प्रिंसीपल राजीव पालीवाल ने सभी बच्चों को अपने जन्मदिवस पर एक-एक पौधा लगाने के लिए प्रेरित किया। लोहारां मेंं शालू सहगल, सी.जे.आर. में सोनाली तथा रॉयल वल्र्ड में मीनाक्षी शर्मा ने बच्चों को अधिक से अधिक पौधे लगाने के लिए प्रेरित किया।
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।