....अब उनकी महफिल में अंधेरा होगा: दुष्यंत 

जींद (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के सबसे चर्चित युवा सांसद दुष्यंत चौटाला शनिवार को फिर जींद की धरा पर आक्रामक एवं शायराना अंदाज में नजर आए। उन्होंने इशारों ही इशारों में एक तीर से कई निशाने साधे। दुष्यंत ने जहां बेरोजगारी का जिक्र कर युवाओं को अपनी तरफ लुभाने का प्रयास किया वहीं शायराना अंदाजा में विरोधियों पर शब्दबाण छोड़े। उन्होंने जननायक चौ. देवीलाल की कर्मभूमि पर अपने निष्कासन को अपने दादा का आशीर्वाद मान कर संघर्ष की राह पर चलने का ऐलान किया। 

सांसद दुष्यंत ने कहा कि उन्हें एवं उनके परिवार को एक साजिश के तहत पार्टी से निकाला गया है। उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि यदि गलती है हमारी तो सुबूत दिखा दो, कौन सी अनुशासनहीनता की है ये तो बता दो, हम जनता के बीच में रहते हैं, जनता के दुलारे हैं, अगर प्रिय होना गलती है, आप लोगों के हाथ में है, जो मर्जी सजा दे दो। 

उन्होंने कहा कि पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने वाले मेरे दादा जी है और हमेश मेरे लिए आदरणीय औंर उनको आदर्श मान कर संघर्ष करता रहूंगा और उनकी सोच को प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाने का काम करेगा। मेरी इच्छा है मेरे मन की भावना है कि जिस पार्टी से के चुनिंदा लोगों ने पार्टी से हमें बाहर किया है, उस पार्टी में लौटना हमारी आत्मा नहीं मानती। मगर डा. अजय चौटाला जी ने जो निर्णय प्रदेश की जनता की सलाह से लिया है, वो मुझे स्वीकार है। उन्होंने विरोधियों पर शायराना अंदाज में अपनी बात रखते हुए निशाना साधते हुए कहा कि परिदों का नया बसेरा होगा, उदय नया सवेरा होगा, जो बुझाते फिरते हैं जलते हुए चिराग,अब उनकी महफिल में अंधेरा होगा। उन्होंनें जींद में पहुंचे लोगों को सच्चे लोकदली और ताऊ देवीलाल की नीतियों पर चलने वाले लोग बताया। 

युवा सांसद ने कहा कि हम जोड़ते रहे, वो तोड़ते रहे, हम मिलते रहे, वो धमकाते रहे, वक्त आ गया साथियो, पूरा हिसाब लेंगे, कार्यकर्ता के पसीने का खुल कर उनको जवाब देंगे। 

गोहाना रोड देवीलाल गांऊड में मंच संचालन करते हुए इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कुछ लोगों ने पार्टी में की गई हमारी मेहनत को नंजरअंदाज कर दिया। उन्होंने कहा कि इनसो ने चाहे कुछ लोग कितने भी षडयंत्र कर लें, वो जननायक स्व. देवीलाल की लो को कभी मंद नहीं पडऩे देंगे और उनकी नीतियों पर चलते हुए युवा, किसान, कमेरे, किसान, छोटे दुकानदार सहित हर वर्ग के हितों की लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने डा. अजय चौटाला को विश्वास दिलवाया कि जनता के सपने पूरे करने के लिए दिन-रात मेहनत करेंगे और किसी प्रकार की कोर-कसर नहीं छोडेंगे। आज की बैठक में  जिला प्रधान सरदार कुलदीप सिंह, इनसो प्रभारी प्रो रणधीर सिंह चीका, अंबाला के पूर्व जिला प्रधान सुरजीत सौंडा, विवेक चौधरी, हिसार के जिला प्रवक्ता मनदीप बिश् नोई दलबीर धनखड़, गुरविंद्र तेजली, रणदीप कौल,हरबंस सिंह, शिव कुमार गुप्ता, करनाल के जिला प्रवक्ता हरपाल सिंह रोड, भिवानी के जिला प्रवक्ता राजू मेहरा, बरवाला हलका प्रधान सत्यवान बिचपड़ी, सतीश फरमाणा, झज्जर के जिला प्रधान सतपाल पहलवान, इंद्रजीत गुराया, गुरदेव रंबा, जेपी घंरोंडा, भाग सिंह दमदमा,  रमेश पालड़ी, रघुबीर सैनी, कुलदीप सरदार, राहुल मक्कड़, कैथल के जिला प्रवक्ता हरदीप पाडला, दिनेश अग्रवाल,  श्याम सुंदर, योगेश शर्मा, सुरेंद्र सरौत, राजकुमार, हरबंस सिंह सहित प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related Stories: