दुष्यंत ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक, लोस चुनाव की हार को लेकर किया मंथन

करनाल (आशुतोष गौतम) - जननायक जनता पार्टी के प्रमुख नेता एवं पूर्व युवा सांसद दुष्यंत चौटाला ने जाट धर्मशाला में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। लोकसभा चुनाव में हार को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ मंथन किया और उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा। उन्होंने कहा कि थोड़े समय में ही जननायक जनता पार्टी प्रदेश की बड़ी राजनीतिक पार्टी बनकर उभरी है। कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं। खासतौर पर रोजगार मेरा अधिकार अभियान के साथ सभी को जोड़ें। घर-घर जाकर लोगों के फार्म भरवाएं। जो लोग फार्म भरेंगे उन्हें जजपा की सरकार बनते ही रोजगार उपलब्ध करवा दिया जाएगा।

मीटिंग में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने दुष्यंत चौटाला का जोरदार अभिनंदन किया। पत्रकारों से बातचीत में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा लोगों की मूलभूत सुविधाओं को एजेंडा बनाकर विधानसभा का चुनाव लड़ेगी। समस्याओं को हल करवाने के लिए प्राथमिकता के आधार पर कार्य किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं को हरियाणा में संचालित निजी कंपनियों में रोजगार दिलाने का काम जजपा कर रही है। सरकार से भी आग्रह करती है कि विधानसभा सत्र में यह प्रस्ताव पारित किया जाए कि प्रदेश की निजी कंपनियों में 75 प्रतिशत रोजगार हरियाणा के मूल निवासियों को दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र मेें भाजपा की सरकार नरेंद्र मोदी के नाम पर बनी है।

उन्होंने कहा कि वह करनाल से सांसद चुने गए संजय भाटिया को बधाई देते हैं। संजय भाटिया भी नरेंद्र मोदी के नाम पर ही जीते हैं, वरना न तो लोग उन्हें जानते हैं और न ही वह लोगों के बीच कभी गए हैं। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह, प्रदेश संगठन मंत्री राजेंद्र लातानी, उमेद सिंह कश्यप, पूर्व विधायक नफे सिंह वाल्मीकि, पूर्व विधायक रमेश खटक, जिला अध्यक्ष नरेंद्र सांगवान, जिला प्रवक्ता यशकरण राणा, जगरूप संधू, नफे सिंह मान, बलजीत टूर्ण, मदन कुंडू, गुलाब कश्यप, धर्मवीर पाढा, इंद्रजीत गोराया, इंद्रजीत जलमाना, सतीश बलहारा, महिला सैल प्रधान रीटा शर्मा, रिषी जाणी, बलवान सिंह, भीम सिंह जलाला व युवा अध्यक्ष भीम मढाण आदि मौजूद रहे।
फोटो कैप्शन:13