Saturday, September 22, 2018 09:19 AM

बिशप फ्रैंको ने नन से कई बार किया रेप, अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए : केरल पुलिस

केरल/जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : नन से कथित रेप के आरोपों से घिरे बिशप फ्रैंको मुलक्कल को केरल पुलिस ने करारा झटका दिया है। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक केरल पुलिस ने हाईकोर्ट में हलफनामा दायर करते हुए कहा है कि बिशप ने नन से कई बार रेप और अप्राकृतिक यौनाचार किया था। हलफनामे के साथ एक मेडिकल रिपोर्ट की पुष्टि की बात कही गई है। इस हलफनामे के बाद कथित रेप के आरोपों से घिरे बिशप पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। बिशप के पीआरओ फादर पीटर के का कहना है कि बिशप किसी सेमिनार के सिलसिले गए हुए हैं और केरल से जब भी कोई सूचना मिलेगी बिशप पूरा सहयोग करेंगे। 


इसी बीच पीडि़ता ने वेटिकन के प्रतिनिधि जियामबटिस्टा दिक्वात्रो को ख़त लिखकर मामले की जांच कराने और बिशप फ्रैंको को पद से हटाने की गुहार लगाई है।  सात पेजों के खत में नन ने कहा है कि चर्च की चुप्पी से वह अपमानित हो रही हैं और नन ने पूछा है कि क्या चर्च उन्हें वह लौटा सकता है, जो उन्होंने खोया है। नन ने इस पत्र में बताया है कि कब-कब उन्हें शिकार बनाया गया और कैसे उन्हें और उनके समर्थकों को चुप कराने की कोशिशें की गईं। 

जालंधर और केरल में रोष प्रदर्शन  
कथित रेप के आरोपों से घिरे बिशप फ्रैंको मुलक्कल की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब और केरल में रोष प्रदर्शन हो रहे हैं। केरल के कोच्चि में शनिवार से कई नन अपने परिजनों के साथ रोष प्रदर्शन कर रही हैं। वहीं आज जालंधर में महिलाओं ने बिशप की गिरफ्तारी को लकेर रोष प्रदर्शन किया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।