आधार कार्ड में मिसमैच के कारण टूटी शादी, दुल्हन पहुंची थाने

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) - दहेज या पैसों को लेकर आजकल ज्यादातर शादियां टूटती ही रहती है। आज हम आपको एक अजीबो गरीब मामले के बारे में बताना चाहते हैं। ताजा मामले में आधार कार्ड के मिसमैच के कारण एक शादी टूट गई। यह मामला आंध्र प्रदेश का है। 

जानकारी के अनुसार लड़की के पिता के आधार कार्ड में सरनेम में गड़बड़ी थी जिस कारण यह शादी टूट गई। घटना के बाद दुल्हन रोने लगी और उन्होंने न्याय के लिए पुलिस से संपर्क किया। आधार कार्ड में मिसमैच होने की वजह से दूल्हे-दुल्हन के परिवारों में लड़ाई होने लगी थी। ये मामला आंध्र प्रदेश के गुंतुर का है।

असल में लड़के वालों ने लड़की के पिता का आधार कार्ड देखा। लेकिन उनके आधार कार्ड में दिए गए सरनेम में 'रेड्डी' नहीं था। दोनों परिवारों में झगड़ा होने की वजह से शादी टूट गई। दूल्हन रोने लगी। उन्होंने पुलिस स्टेशन में जाकर न्याय मांगा।

असल में शादी को लेकर दोनों परिवार में काफी तैयारियां हो चुकी थी। लेकिन आधार कार्ड में हुए मिसमैच की वजह से शादी आखिरी वक्त में टूट गई। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, दूल्हन का परिवार दूल्हे वालों के फैसले को काफी गलत बता रहा है।