विधानसभा चुनावों में दोबारा मनोहर सरकार बनना निश्चित : डॉ. गणेश दत्त

12:37 PM Jun 19, 2019 |

लाडवा (शिवलाल चालिया) - बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डॉ. गणेशदत्त ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर सम्भाली है तब से ही पूरे देश में जनता ने उनपर विश्वास किया और विकासकार्यों से उत्साहित होकर 2019 में भारी जनादेश देकर दोबारा मोदी सरकार बनाई। प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार ने भी अपनी जनहित की योजनाओं और सुशासन की बदोलत लोगों का दिल जीत लिया हैं। ऐसे में साफ है कि भारी बहुमत से विधानसभा चुनाव में दोबारा मनोहर सरकार बनेगी। वे बबैन हलके के गांव चकचानपुर, नखरोजपुर व बडतौली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की विकास योजनाओं को लेकर जनसम्पर्क कर रहे थे।

डॉ. गणेश दत्त ने कहा कि प्रदेश में सुशासन और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाना सरकार की प्राथमिकता रही और मनोहर सरकार ने अपनी कथनी व करनी को साकार किया जिससे आज सरकारी नौकरियों में योग्यता को बढावा मिला है और गरीब का प्रतिभावान युवक भी नौकरी पा रहा हैं। इसके साथ ही प्रदेश में किसानों की फसलों समर्थन मूल्य बढाना और फसल उत्पादन में खाद-पानी के खर्च को कम करना किसान हित में रहा हैं और साथ ही मोदी सरकार ने जो 6 हजार रूपये वार्षिक निश्चित किए हैं उससे किसान को आर्थिक मदद मिली हैं।

उन्होनें कहा कि विपक्ष में कांग्रेस और इनैलो ने जनता की अनदेखी की और अपने चहेतों के घर-बार को मजबूत बनाने का ही काम किया। जो उनपर भारी पडा और हालात यह है कि आज पूरे देश में विपक्ष का सफाया हो गया हैं।  इस अवसर पर चकचानपुर, नखरोजपुर, बडतौली के मदन लाल, डॉ. रोशन, राकेश, लख्मी चन्द, जसविन्द्र, रामनाथ सैनी, कश्मीर सिंह, गुरदीप, सुरेश सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित रहे।