Monday, January 21, 2019 07:55 AM

दहेज प्रताड़ना से तंग महिला ने पुत्री के साथ की आत्महत्या

गोपालगंज (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में दहेज प्रताड़ना से तंग एक महिला ने आज अपनी बच्ची के साथ ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पूर्वी चंपारण जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के सेता मठिया गांव निवासी रविन्द्र गिरि की पुत्री मिलतु देवी (22) की शादी वर्ष 2015 में सिंहासिनी गांव निवासी सुरेश गिरि के साथ हुयी थी। शादी के बाद मोटरसाइकिल की मांग को लेकर महिला के साथ ससुराल में मारपीट की जाती थी जिससे तंग आकर उसने अपनी दस माह की पुत्री ममता कुमारी के साथ ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

ग्रामीणों की सूचना पर मृतका और बच्ची का शव पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा-थावे रेल खंड पर दीघवा दुबौली रेलवे स्टेशन और करतालपुर हाल्ट के बीच मानव रहित रेलवे गुमटी से पुलिस ने बरामद किया। सूत्रों ने बताया कि मृतका के पिता ने बताया कि दहेज में मोटरसाइकिल की मांग को लेकर मिलतु को ससुराल में प्रताड़ित किया जाता था जिससे परेशान होकर उसने बच्ची के साथ आत्महत्या की है। इस सिलसिले में संबंधित थाना में मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद घर के सदस्य फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।