Friday, May 24, 2019 12:50 AM

डोरबेल खराब है... प्लीज मोदी मोदी चिल्लाएं, खुल जाएगा दरवाजा 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने चरम पर है। इस दौरान जहां सभी दलों के नेता मतदाताओं को लुभाने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं, वहीं कई दिलचस्प किस्से भी सुनने को मिल रहे हैं। कुछ इसी तरह का दिलचस्प वाकया इन दिनों मुरैना जिले की एक बस्ती में सुनने को मिल रहा है। यहां के लोगों ने घर की डोरबेल खराब होने पर मोदी-मोदी चिल्लाकर दरवाजा खुलवाने के पर्चे लगा रखे हैं।

डोरबेल खराब इसलिए यहां मोदी-मोदी चिल्लाकर दरवाजा खुलवाएं- India TV

मामला यहां के रामनगर इलाके का है। यहां के कई घरों के बाहर पर्चे लगे हैं, जिन पर लिखा हुआ है, 'डोरबेल खराब है, कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं।' जिन घरों के बाहर यह पर्चियां लगी हैं, उन्हीं मे से एक आवास के मालिक गिर्राज शर्मा का कहना है कि उनके घर की डोरबेल खराब हो गई, तो उनके मन में कुछ नया करने का विचार आया, लिहाजा उन्होंने डोरबेल के नीचे इस तरह की पर्ची लगाई है।

इस गांव में खुलवाना है घर का दरवाजा तो जोर से चिल्लाएं- मोदी-मोदी... जानें क्या है वजह

रामनगर इलाके में एक-दूसरे को देखकर कई लागों ने अपने घरों के बाहर इसी तरह की पर्चियां लगा रखी हैं। अब आलम यह है कि यहां के कई घरों के बाहर डोरबेल के नीचे इस तरह की पर्चियां नजर आ रही हैं। मकानों के बाहर लगी ये पर्चियां लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं, जो भी इन घरों के सामने से गुजरता है उसका ध्यान बरबस इन पर्चियों की तरफ चला जाता है।
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।