Saturday, February 23, 2019 04:17 PM

OMG : डॉक्टरों ने बर्थ कंट्रोल को कहा तो अस्पताल से भागी 9 बच्चों की गर्भवती मां 

त्रिची (उत्तम हिन्दू न्यूज) : गर्भवती महिला द्वारा प्राइमरी हेल्थ सेंटर से भागने का मामला सामने आया है। इस महिला के 9 बच्चे हैं और ये दसवीं बार गर्भवती हुई। महिला का नाम 52 साल कीआरायी है। वह अर्नथांगी के पास वेतियानगुड़ी के प्राइमरी हेल्थ सेंटर में आई थी। आरायी प्रेग्नेंट थीं और लो-हीमोग्लोबिन के चलते डॉक्टर उनका इलाज कर रहे थे। पहले ही नौ बच्चों की मां आरायी को बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि वह दसवें बच्चे को जन्म देने वाली हैं। उसके शरीर में खून की कमी को देखते हुए डॉक्टरों ने कहा कि आप तुरंत अस्पताल में भर्ती हो जाए और डिलिवरी के बाद बर्थ कंट्रोल करो।

इसके लिए कहने पर वह अस्पताल से गायब हो गईं। पहले से ही नौ बच्चों की मां अपने पांच बच्चों और पति के साथ करीब पांच साल से यहां साठ वर्ग फीट के घर में रह रही हैं। यह परिवार एक से दूसरी जगह जाता रहा है और एक जगह नहीं ठहरा। उनके चार बच्चों की शादी हो चुकी है और वे अपने परिवार के साथ रहते हैं। आरायी का कहना है कि उसे पता नहीं चला कि वह फिर से कब प्रेग्नेंट हो गईं। उन्हें लगा था कि मीनोपॉज के बाद वह प्रेग्नेंट नहीं होंगी।  

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।