Monday, May 20, 2019 04:31 PM

'जो बांटे दारू-नोट, उसको कभी न देना वोट' से गूंजा ऊना

ऊना (ममता भनोट) - जो बांटे दारू-नोट, उसको कभी न देना वोट ऐसे मतदाता जागरुकता नारों से ऊना शहर गूंज उठा। मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता (स्वीप) कार्यक्रम के अंतर्गत ऊना शहर में राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला की छात्राओं ने रैली निकाली। इस रैली में लगभग 300 छात्राएं शामिल हुई, जिन्होंने जागरूकता रैली के माध्यम से वोट की अपील की। छात्राओं ने नारे लगाकर मतदान को अनिवार्य बताया और लोकसभा चुनाव के लिए 19 मई को मतदान करने की अपील की।

रैली में शामिल विद्यार्थियों ने कहा कि लोकतंत्र में एक-एक वोट कीमती होता है, इसलिए अवश्य मतदान करें। मतदाता जागरूकता रैली की शुरुआत राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के प्रांगण से हुई, जिसके बाद विद्यार्थी नारेबाजी करते  हुए लाल बत्ती चौक, रोटरी चौक, पुराना अस्पताल होकर गुजऱे। आखिर में यह रैली स्कूल परिसर में जाकर संपन्न हुई। इस रैली के बारे में सहायक रिटर्निंग अधिकारी व एसडीएम ऊना डॉ. सुरेश जसवाल ने कहा कि स्वीप के अंतर्गत मतदाताओं को जागरूक करने के लिए लगातार अभियान छेड़ा गया है।

इस मौके पर स्वीप टीम के सदस्य अशोक कुमार, सुरिन्द्र कुमार, केहर सिंह, संजीव ठाकुर के अतिरिक्त स्कूल के प्रधानाचार्य सोम पाल धीमान, अमरदीप, डॉ. किशोरी लाल, सुरेंद्र, कपिल, सुरेश बंसल, अंजना, राज रानी, प्रविता व स्कूल का अन्य स्टाफ उपस्थित रहा।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।