Sushant Singh की मौत से निराश एक 13 वर्षीय बच्ची ने लगाया मौत को गले, Suicide Note में लिखी यह बात

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। यहां बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत से निराश एक सातवीं कक्षा की छात्रा ने कथित तौर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। परिवार से मिली जानकारी के अनुसार,13 वर्षीय बच्ची सुशांत की बहुत बड़ी फैन थी। भिलाई नगर पुलिस स्टेशन के एसएचओ त्रिनाथ त्रिपाठी ने कहा कि बुधवार शाम को लड़की का शव छत से लटका पाया गया।

मामले संबंधित जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक, दुर्ग, प्रशांत ठाकुर ने बताया, मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिसमें कहा गया है कि वह आत्महत्या कर रही है, क्योंकि उन्हें अभिनेता सुशांत को दुनिया छोड़ना पसंद नहीं था। उन्होंने कहा, हम सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं और लड़की की लिखावट का मिलान कर रहे हैं।  लड़की के पिता ने स्थानीय मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी बेटी सुशांत सिंह की फैन थी और उनकी मौत से उदास थी और लगातार सुशांत सिंह के गाने और वीडियो देख रही थी। 

एसएचओ तिवारी ने कहा कि बुधवार को लड़की के जिस समय आत्महत्या की उस समय उसने माता-पित घर पर मौजूद नहीं थे। उन्होंने बताया कि जब बच्ची घर के माता-पिता घर पर लौटे को उन्होंने देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था।  पिता ने पीछे से घर में प्रवेश किया और देखा की उनकी बेटी फंदी से लटकी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची के शव को पोस्टमार्ट्स के लिए भेज दिया है।