धोनी जमीन से जुड़े इंसान हैं: इमरान ताहिर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): चेन्नई सुपर किंग्स के दक्षिण अफ्रीकी लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की सराहना करते हुए कहा है कि धोनी जमीन से जुड़े इंसान हैं। ताहिर ने कहा कि उन्होंने धोनी को टीवी में देखा था लेकिन निजी तौर उन्हें उनसे मिलने का मौका नहीं मिला था। उन्होंने बताया कि उनकी धोनी से मुलाकात 2016 में आईपीएल के दौरान हुई थी जब वह पुणे के खिलाड़ी थे।

उन्होंने धोनी के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए कहा, “पुणे के तत्कालीन कप्तान ने हमारे बीच दूरी को तोड़ा और कहा कि मैं कभी भी उनके कमरे में आ सकता हूं।” ताहिर ने बताया कि वह और चेन्नई के साथी खिलाड़ी धोनी के कमरे में समय बिताना बेहद पसंद करते हैं। ताहिर ने कहा, “मैंने धोनी को टीवी पर देखा था लेकिन कभी निजी तौर पर नहीं मिला था। मेरी उनसे पहली मुलाकात तब हुई जब मुझे पुणे के लिए चुना गया। मैं थोड़ा बैचेन था, मुझे समझ नहीं आ रहा था कि कैसे विचार प्रकट करुं।”

उन्होंने कहा, “लेकिन मुझे बेहद खुशी हुई थी। मैं अपने कमरे के बाहर खड़ा था और धोनी अपने कमरे में जाने के लिए वहां आए और उन्होंने मुझसे कहा कि यह मेरा कमरा है इमरान भाई और आप कभी भी यहां आ सकते हैं।” ताहिर ने कहा, “धोनी जैसे लीजेंड खिलाड़ी के मुंह से यह शब्द सुनना मेरे लिए सुखद है। वह जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं। मैंने सोचा कि अगर आप मुझे अपने कमरे में बुलाने का प्रस्ताव दे रहे हैं तो मैं जरुर अपने कमरे में आऊंगा।”