Friday, May 24, 2019 12:30 AM

उपायुक्त गोयल ने किया रोहडू मेले का शुभारंभ

शिमला (जेमी शर्मा) : मेले  व त्यौहार हमारी धार्मिक व सांस्कृतिक आस्था के प्रतीक हैं। मेले हमारी पौराणिक परम्पराओं और धार्मिक अनुष्ठानों पर आधारित हैं। ये मेले व त्योहार हमारी समृद्ध संस्कृति को संजोए हुए हैं। यह विचार उपायुक्त शिमला राजेश्वर गोयल ने आज तीन दिवसीय रोहड़ू मेले के उद्घाटन अवसर पर व्यक्त किये। राजेश्वर गोयल ने शिकडु देवता महाराज के सम्मान में आयोजित इस मेले की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने कहा कि देवता महाराज का आशीर्वाद इस क्षेत्र  के लोगों को और अधिक उन्नति और प्रगति प्रदान करे। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के पर्व में भी हम सब बढ़ चढ़ कर भाग लें तथा 19 मई को अवश्य मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनाएं।

उन्होंने कहा कि मेले में आयोजित विभिन्न खेल प्रतियोगिताएं नवोदित व स्थानीय खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करते हैं। कबड्डी, बॉलीबॉल और रस्साकशी ग्रामीण क्षेत्र के लोकप्रिय खेल हैं। रस्साकशी खेल में महिलाओं की 53 टीमों के भाग लेने पर उन्होंने महिलाओं को बधाई दी। उपायुक्त ने आज आई टी आई ठियोग, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जुब्बल ,पॉलीटेक्निक कॉलेज रोहड़ू में बने स्ट्रांग रूम का भी औचक निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम का जायजा लिया।
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।