लूट को नाकाम करने वाले दिल्ली के एक शख्स की चाकू मारकर हत्या

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश की राजधानी दिल्ली में मोबाइल छीनकर भाग रहे लुटेरे को 24 साल के लड़के ने पकड़ लिया तो लुटेरों ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। पीड़ित अमन और उसके दोस्त रविवार की रात को बाहर थे, उसी दौरान एक लुटेरा लूट करते हुए पकड़ा गया। अमन ने उसे अपना मोबाइल लूटते हुए पकड़ लिया। लुटेरा मोबाइल लेकर जी.बी. रोड से भागने की कोशिश कर रहा था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, घायल हुए अनिरुद्ध ने कहा है कि वह अपने दोस्तों अमन, हरिओम और राजू के साथ रविवार को लगभग 11.30 बजे जी.बी. रोड पर आया था। एक व्यक्ति ने अमन का मोबाइल फोन छीन लिया। अमन ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। उन्होंने आगे कहा, इस बीच लूट करने वाले का एक और सहयोगी युवक आया और उसने अमन को चाकू मार दिया। अपने दोस्त की मदद के लिए आगे आए अनिरूद्ध को भी उसने घायल कर दिया। अमन ने बाद में दम तोड़ दिया।

दोनों को आरएमएल अस्पताल ले जाया गया। वहां पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर निवासी अमन को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कमला मार्केट थाने में हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।