दिल्ली : ठेले पर सो रहे बुजुर्ग पर बिल्डिंग से गिरा 90 किलो वजनी शख्स, हुई मौत

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) - राजधानी में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक ऐसी घटना घटी जिसे सुनकर आप सुनकर हैरान रह जाएंगे। यहां एक ठेले पर सो रहे बुजुर्ग पर एक बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर से 90 किलो का व्यक्ति गिरा जिस कारण ठेले पर सो रहे बुजुर्ग की मौत हो गई। यह घटना राजधानी दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके की है।

जानकारी के अनुसार सराय रोहिल्ला इलाके में 60 साल का एक व्यक्ति अपना काम खत्म करके अपने ठेला पर आराम कर रहा था। उससे सटे बिल्डिंग के थर्ड फ्लोर से एक आदमी सीधे ठेले पर सो रहे व्यक्ति पर गिर गया। इस घटना में बुजुर्ग की मौत हो गई लेकिन ऊपर से गिरे आदमी को सिर्फ आंख के आसपास हल्की चोट आई। यह घटना शनिवार रात की है।  

90 किलो का शख्स सीधे पीड़ित के ऊपर गिर पड़ा
थर्ड फ्लोर से नीचे गिरने वाले व्यक्ति का नाम रवींद्र है। उन्होंने पुलिस को बताया कि घटना के वक्त वो फोन पर बात कर रहे थे। इसी दौरान गलती से टेरेस (छज्जा) से नीचे गिर गए। 90 किलो वजनी रवींद्र थर्ड फ्लोर से सीधे पीड़ित मदन लाल के ऊपर गिर पड़े। मृतक मदन लाल के ऑटोप्सी रिपोर्ट (पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट) में सामने आया कि उनका रिब केज टूट गया था। साथ ही शरीर के कई अंदरूनी अंगों पर भी इसका असर पड़ा था। लोगों को लगा, दीवार का हिस्सा गिरा है।

गिरने की आवाज सुनकर आसपास के घरों से लोग बाहर आ गए। निखत ने बताया, 'मैंने तो पहले सोचा कि किसी दीवार का हिस्सा गिर गया है। जब मैं पास गया तो देखा कि एक शख्स मदन लाल के ऊपर पड़ा हुआ है. वो व्यक्ति नशे में लग रहा था और हिलने-डुलने की स्थिति भी नहीं था। इसके बाद हमने उसे किसी तरह से हटाया और नीचे दबे मदन लाल को बाहर निकाला। बाद में लोग बुजुर्ग मदन लाल को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।