Friday, May 24, 2019 01:23 AM

दीपिका और विक्रांत का किसिंग सीन हुआ लीक 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता विक्रम मेसी अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में अभी व्यस्त हैं। फिल्म की एक सीन लीक हो गई है, जो आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है।

Image result for Deepika and Vikrant kissing Seen leak

ऑनलाइन लीक हुए इस वीडियो में दोनों फिल्म की शूटिंग करने के दौरान छत पर बैठकर एक-दूसरे संग रोमांस करते दिख रहे हैं। वीडियो में शूटिंग स्थल के आसपास के निवासी भी दिख रहे हैं, जो दीपिका और विक्रांत के एक-दूसरे को किस करते ही ताली बजाते और शोर मचाते नजर आ रहे हैं। इनमें से एक वीडियो में एक स्थानीय निवासी यह कह रहा है, "बच्चे को मत दिखा।"

Image result for Deepika and Vikrant kissing Seen leak

'छपाक' की कहानी असली जिंदगी में एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में लक्ष्मी के किरदार को दीपिका निभा रही हैं। इसे मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। यह साल 2020 को 10 जनवरी को रिलीज होगी। अपने किरदार के बारे में दीपिका ने कहा था, "यह किरदार हमेशा मेरे साथ रहेगा। इसकी कहानी बहुत महत्वपूर्ण है और यह एक सच्ची घटना पर आधारित है, आशा रखती हूं कि इसका परिणाम अच्छा रहेगा।"

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।