पश्चिमी यमुना नदी में मिला युवक का शव

इन्द्री (अनेजा): इन्द्री की पश्चिमी यमुना नहर में तरावड़ी के राजगढ़ गांव के रहने वाले 30 वर्षीय राजकुमार का शव मिला। परिजनों का कहना है कि मृतक राजकुमार अपनी लापता हुई भतीजी पूनम को लाडवा के मुरादनगर में तलाशने आया था जोकि मुरादनगर में हुई मारपीट के बाद गायब हो गया था। इस घटना के संबंध में लाडवा पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था। परिजनों का आरोप है कि मुरादनगर के लोगों ने ही उसकी हत्या कर उसके शव को नहर में फैंक दिया है। मृतक राजकुमार की भाभी रूकमणि ने बताया कि लखनपाल नामक एक युवक उनकी लडक़ी को गत दिनों घर से अपहरण करके ले गया था जब वह और उसके परिवार वाले उसका पीछा करते हुए लाडवा के पास मुरादनगर गांव में पहुंचे तो वहां पर अनिल, रिंकू, शिव कुमार दया राम,अमित व कृष्ण आदि एक दर्जन से अधिक लोगों ने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

वह अपनी जान बचा कर वहां से भागे लेकिन उनका देवर राजकुमार को उन लोगों ने पकड़ लिया जिसका आज मृत शरीर पश्चिम यमुना नहर से मिला है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि लाडवा पुलिस ने जब हम वहां पर शिकायत करने के लिए गए थे हमारे साथ दुव्र्यवहार  किया और हमारी रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की। वहीं पर लाडवा पुलिस के जांच अधिकारी मूलचंद ने बताया कि राजकुमार की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज की गई थी। उन्होंने बताया कि कल देर शाम को ही उसके शव की सूचना मिली है।

हमने आज शव को बाहर निकाल लिया है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही पता लगेगा कि इसकी मौत किस वजह से हुई है। उन्होंने कहा कि परिजनों के ब्यानों व पोस्टमार्टम की रिपोर्ट पर ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं इन्द्री के विधायक रामकुमार कश्यप भी इस मौके पर घटना स्थल पर पहुंचें ओर उन्होंने परिजनों को भरोसा दिलाया कि दोषियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर सही कार्यवाही की जायेगी। राजकुमार का शव निकालने वाले प्रसिद्ध गोताखोर प्रगट सिंह ने बताया कि नहर में एक लाश मिलने की सूचना मिली थी। वो अपनी टीम के साथ यहां पर आए ओर लगभग एक घंटे के प्रयास के बाद लाश को बाहर निकाला गया।