Tuesday, February 19, 2019 06:00 AM

डीएवी विश्वविद्यालय के तीन स्टूडेंट्स को मिला 10 लाख का पैकेज

जालंधर (विकास शर्मा): डीएवी विश्वविद्यालय में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इसमें थिंक एंड लर्न कंपनी ने संस्थान के तीन विद्यार्थियों एमबीए के मोहित बैंस, कणव सहगल और बीटेक की ऐश्वर्या पराशर को सालाना 10 लाख रुपये की नौकरी ऑफर की। सभी चयनित विद्यार्थी कोर्स खत्म होने के बाद नौकरी ज्वाइन करेंगे।

संस्थान के प्लेसमेंट अधिकारी अभिनव तिवारी ने बताया कि थिंक एंड लर्न से आए एचआर अमन और देवाशिष ने ग्रुप डिस्कशन व पर्सनल इंटरव्यु के आधार पर विद्यार्थियों का चयन किया। यह कंपनी लोगों को ऐप के माध्यम से एजुकेशन मैटेरियल उपलब्ध करवाती है। उपकुलपति डॉ. राकेश महाजन ने कहा कि इतनी अच्छी सैलरी पैकेज के लिए विद्यार्थी बधाई के पात्र है। रजिस्ट्रार डॉ. सुषमा आर्या ने कहा कि आधुनिक शिक्षा के क्षेत्र में डीएवी का अहम भूमिका रही है। आज इस संस्थान से पढ़े युवा अपने प्रतिभा के बल पर देश दुनिया में संस्थान का नाम रोशन कर रहे है। डीन डॉ. देशबंधु गुप्ता, डॉ. जसबीर ऋषि और किरण चौधरी ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए सफल जीवन की मंगलकामना की। 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।