कैंसर के कारण हुई बेटी की मौत, फिर भी विश्व कप खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी

लाहौर (उत्तम हिन्दू न्यूज): विश्व कप के लिए पाकिस्तान टीम में शामिल किए गए बल्लेबाज आसिफ अली ने बेटी की मौत के बावजूद टूर्नामेंट में खेलेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, आसिफ की बेटी को स्टेफ 4 कैंसर था, जिसका कि अमेरिका में इलाज चल रहा था, जहां उनकी मौत हो गई। आसिफ को सोमवार को ही विश्व कप के लिए पाकिस्तान टीम में चुना गया था, लेकिन अब वह टीम को छोड़कर अमेरिका जाएंगे। आसिफ को आबिद अली के स्थान पर टीम में चुना गया है। 

पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने सोमवार को कहा, "आबिद की जगह आसिफ को चुनना मुश्किल फैसला था। हमें मध्यक्रम में, खासकर छठे-सातवें क्रम में पावर-हिटर की जरूरत थी। आसिफ ने इंग्लैंड में ऐसी दो पारियां खेलीं। उनकी इन्हीं पारियों ने विश्व कप के लिए हमें विकल्प दे दिया।" पाकिस्तान टीम प्रबंधन अब आसिफ के अमेरिका जाने का प्रबंध करेगा। 

इंजमाम ने आसिफ को लेकर कहा, "आसिफ इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। उनके अमेरिका जाने के इंतजाम किए जा रहे हैं। उम्मीद है कि वे पाकिस्तान के पहले अभ्यास मैच से पहले लौट आएंगे, लेकिन अगर यदि वह उस दिन तक नहीं लौट सके, तो भी हम उनका तब तक इंतजार करेंगे, जब तक कि वे लौटकर नहीं आ जाते।"