दानिश ने की नफरत फैलाने की आरोपी डाॅक्टर को गिरफ्तारी करने की मांग

01:36 PM Jun 02, 2020 |

नयी दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) के नेता एवं सांसद कुंवर दानिश अली ने चिकित्सकों के काम को शानदार बताते हुए समाज में नफरत फैलाने की आरोपी कानपुर मेडिकल कालेज की डॉक्टर आरती लालचंदानी को गिरफ्तार करने की मांग की है।

अली ने ट्वीट कर कहा कि डॉक्टर का पेशा हमेशा से ही श्रेष्ठ रहा है। कोरोना महामारी के समय डाक्टर ही वास्तविक हीरो हैं लेकिन कानपुर मेडिकल कालेज की डाॅ. आरती लालचंदानी अपने पेशे में एक धब्बे के समान हैं। उन्होंने कहा कि मरीजों को आतंकवादी कह कर नफरत फैलाने वाली इस डाक्टर को अवश्य गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश के पुलिस महानिदेशक से डॉ. आरती को गिरफ्तार करने की मांग की है।

गौरतलब है कि डॉ. आरती की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह एक विशेष समुदाय के लोगों के बारे में कहती हैं कि कहना नहीं चाहिए, पर ये आतंकवादी हैं और इनको हम वीआईपी ट्रीटमेंट दे रहे हैं। अपने संसाधनों को बेकार कर रहे हैं। अपने डॉक्टरों को हम बीमार कर रहे हैं। इनके लिए 100 पीपीई किट खराब कर रहे हैं हम जबकि एक किट पर सरकार दो हजार-ढाई हजार रुपये खर्च कर रही है। इस वीडियो में डॉक्टर आरती कुछ पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रही हैं। इसमें उनका सीधा इशारा जमात से जुड़े लोगों की तरफ है। इस मामले में कई मुस्लिम संगठनों ने डॉ. आरती के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।