हैवानियत की हदें पार: अपनी ही पत्नी को परोस दिया साथियों के सामने, लोहे के दरवाजे के बांध कर किया गैंगरेप

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के जालौर जिले से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपने साथियों के साथ मिलकर खुद की पत्‍नी का सामूह‍िक बलात्कार किया। जालौर कोतवाली थाने में एक महिला ने उसकी विवाहिता बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले उसके पति व उसके साथियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है।

पति ने साथियों के साथ मिलकर किया अपनी ही पत्नी का गैंगरेप
  
पीड़िता का पति सिरोही के मणादर गांव में काम करता है। पीड़िता 3 बच्चों की मां है, और अपने पीहर जालौर में रह रही थी। 12 जनवरी को पीड़िता का पति आया और उसे मोटरसाइकिल से मणादर गांव ले गया। पीड़िता का आरोप है कि वहां उसके साथ धक्का-मुक्की की गई और उसके पैर लोहे के दरवाजे से बांध दिए। वहां अर्जुन सिंह, छगना राम, नारायण शराब के नशे में बैठे थे। इसके बाद पति समेत सभी ने बारी-बारी दुष्कर्म किया।
 
घटना के दूसरे दिन पीड़िता के माता-पिता पहुंचे तो घटना की जानकारी मिली। इसके बाद पीड़िता को जालौर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के सामने पेश किया, मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करने के आदेश दिए।

पति ने साथियों के साथ मिलकर किया अपनी ही पत्नी का गैंगरेप
 
जालौर के डिप्‍टी एसपी कैलाश कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं मेडिकल टीम पीड़िता के स्वास्थ्य की जांच कर रही है।  डिप्‍टी एसपी ने बताया कि महिला ने अपनी पुत्री के साथ हुए दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पीड़िता का ट्रीटमेंट चल रहा है और धारा 161 के तहत पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।