बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, अब पटना में जेडीयू नेता को बदमाशों ने मारी गोली 

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बीते दिनों हुआ इंडिगो के मैनेजर रुपेश हत्याकांड का मामला अभी थमा नहीं था कि एक और बड़ा अपराध सामने आ रहा है। पटना में एक छात्र नेता को अपराधियों ने गोली मार दी है। जिसके बाद छात्र नेता गंभीर रूप से घायल हो गया है। फिलहाल छात्र नेता को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मामला बख्तियारपुर इलाके के केवल बिगहा गांव का है। बताया जा रहा कि जेडीयू नेता आलोक तेजस्वी को अपराधियों ने अचानक हमला किया और गोली मारकर फरार हो गए। आलोक तेजस्वी पटना जिला ग्रामीण के युवा इकाई के अध्यक्ष हैं। उन्हें गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना रात को करीब 11 बजकर 30 मिनट पर घटित हुई। घर के बाहर फायरिंग की खबर मिलने पर छात्र नेता जब बाहर आए तो इस दौरान अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी जो उनके जबड़े में लगी। गोली लगने से घायल हुए आलोक को परिजनों ने आनन-फानन में पटना के निजी नर्सिंग होम भर्ती करवाया।

बाढ़ के एएसपी अंबरीश राहुल ने कहा कि गोली मारने का आरोप आलोक के पड़ोस में रहने वाले लोगों पर है। वहीं छात्र नेता का ऑपरेशन कर दिया गया है। पीड़ित युवा छात्र जदयू के उपाध्यक्ष भी बताए जा रहे हैं। घटना के पीछे का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस गोली मारने वालों के परिजनों को पकड़कर थाने लाई है।