Friday, November 16, 2018 04:43 AM

भागलपुर में इनामी कुख्यात गिरफ्तार

भागलपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के भागलपुर जिले में कहलगांव थाना क्षेत्र के काजीपुरा शमशान घाट के पास आज स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई मे पचास हजार रुपये का इनामी कुख्यात मोती यादव को उसके तीन साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद ने यहां बताया कि नवगछिया पुलिस जिले में एसटीएफ एवं पुलिस की लगातार छापेमारी और दबिश के कारण कुख्यात मोती यादव अपने तीन साथियों के साथ कहलगांव थाना क्षेत्र में छिपा हुआ था। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस काजीपुर शमशान घाट पहुंची जहां कुख्यात के साथ मुठभेड़ हो गई। उन्होंने बताया कि इस कार्रवाई में मोती यादव समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से कुछ हथियार और दो मोटरसाइकिले बरामद की गई है।

अहमद ने बताया कि कुख्यात मोती नवगछिया कटिहार और खगड़िया जिले के दियारा इलाकों में आतंक मचाये हुए था। उसके खिलाफ नवगछिया और कटिहार जिले के कई थानों मे लूट, हत्या और अपहरण के करीब 18 मामले दर्ज हैं। पुलिस को उसकी काफी लंबे समय से तलाश थी। उन्होंने बताया कि फिलहाल कहलगांव थाने पर एसटीएफ और जिला पुलिस के अधिकारी गिरफ्तार अपराधियों से कड़ी पूछताछ कर रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।